पीएम मोदी के भारत आने के न्यौते पर डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका ने दिया ये क्या जवाब !

0
567

पीएम मोदी 24 जून को अपने तीन देशों की यात्रा के लिए निकल गए थे जिसमें उनको अमेरिका, पुर्तगाल और नीदलैंड्स जाना था. इन सबमें सबसे महत्वपूर्ण अमेरिका दौरा था. जहां पीएम मोदी की पहली मुलाकात अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप से हुई थी. जो पूरी दुनिया के लिए सुर्खियां बन गया.

पीएम मोदी ने अपने इस दौरे पर ऐसा किया जो शायद ही किसी विदेशी पीएम ने किया होगा. जिसके बाद पीएम मोदी की हर तरफ तारीफ हो रही है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने इस अमेरिकी दौरे पर डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका को भारत आने का न्यौता दिया है. जिसके बाद डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इंवांका ने इस न्यौते को स्वीकार भी कर लिया.

इवांका ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया ”भारत में होने वाले वैश्विक उद्यमशीलता सम्‍मेलन में अमेरिकी डेलीगेशन की अगुआई के लिए आमंत्रण देने पर प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया.” दरअसल पीएम ने भारत  में होने वाली ग्लोबल इंटरप्रेन्योर समिट में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए इवांका ट्रंप को न्यौता दिया था.

अगले पेज देखिये मोदी के दुश्मन कश्मीर के उमर अब्दुल्लाह ने मोदी द्वारा ट्रम्प की बेटी को न्योता देने पर आखिर क्यों कर डाली पीएम मोदी की तारीफ….

Loading...

LEAVE A REPLY