देखिये M.P में 5 किसानो की मौत पर ड्रामा करने वाले राहुल के पंजाब में 80 दिनों में कितने किसानों की हुई मौत

0
2740

आपका 1-1 शेयर राहुल गांधी और कांग्रेस का पर्दाफाश करने में सहयोगी होगा. कांग्रेस के लोग मध्य प्रदेश में मासूम किसानों के प्रदर्शन को हाइजैक कर चुके है अब किसान सड़क पर नही है, क्योंकि किसान दंगा नही करता.

अरे किसान तो वो होता है, खासकर मध्यप्रदेश में, कि हल जोतते समय चिड़िया के अंडे खेत में मिल जाए तो उसे भी नही कुचलता या तो उठाकर सुरक्षित जगह छोड़ता है या उतनी जमीन को जोतता ही नही है. ये दंगा-फसाद , ATM लूटना, मंदिर जलाना ये किसान का नही कांग्रेसी गुंडों का काम है, कांग्रेसी नेताओं ने अपने बदले के लिए मध्यप्रदेश को जला दिया है.

कांग्रेस केवल BJP राज्यों में ही दंगे कर रही है. वैसे कांग्रेस की सरकार पंजाब में भी है. मध्यप्रदेश में लोन माफ़ी को लेकर दंगे करवा रही कांग्रेस पंजाब में चुनावों के समय लोन माफ़ी का वादा कर चुकी है. BJP ने भी ऐसा वादा UP में किया था और जिसे पूरा भी किया है.

लेकिन पंजाब में कांग्रेस ने एक भी किसान का लोन अभी तक माफ़ नही किया है और इससे भी बड़ी बात तो ये है कांग्रेस के 80 दिन के शासनकाल में पंजाब में जितने किसानों ने आत्महत्या की है उसका आंकड़ा सुन आपके होश उड़ जायेंगे, और आप भी समझ जायेंगे की राहुल गाँधी का ड्रामा सिर्फ और सिर्फ देश को बर्बाद करने का है .

अगले और आखिरी पेज पर जानिए राहुल के ड्रामे का असल सच कांग्रेस के पंजाब में 80 दिन में कितने  किसानो की जा चुकी है जान! हैरान रह जायेंगे आप …

Loading...

LEAVE A REPLY